Gossipganj
Film & TV News

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री दिया सिंह इस तरह फंसी थी सेक्स रैकेट के जाल में!

0 511

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री दिया सिंह सेक्स रैकेट के एक केस में बाइज्जत बरी हो गई हैं। सबसे पहले आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस दिया सिंह को इसी साल जुलाई के महीने में तेलंगाना के एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया था। उनपर सेक्स रैकेट में शामिल होने के गंभीर आरोप लगे थे।

क्लीन चिट मिलने के बाद दिया सिंह ने इसे न्याय की जीत बतलाते हुए अब उनपर लगे आरोपों की सच्चाई बयां की है। दिया सिंह ने बतलाया कि आखिर उस दिन उनके साथ क्या हुआ था? और कैसे गलतफहमी में पड़कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था?

दिया सिंह ने बताया कि जनार्दन राव और जोनी नाम के दो लोगों ने उनसे फोन पर संपर्क किया था। इन दोनों लोगों ने उन्हें दक्षिण की एक फिल्म ऑफर की थी। इसके बाद इन लोगों ने अभिनेत्री को फ्लाइट का टिकट भेजा और उनसे कहा कि पांच सितारा होटल में उनके लिए रुम बुक किया गया है। दिया सिंह ने कहा कि उनसे एक बड़ी भूल यह हो गई कि बिना ज्यादा जांच-पड़ताल किये वो फ्लाइट से हैदराबाद पहुंच गईं।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री दिया सिंह ने बताया कि हैदराबाद के जिस होटल में वो ठहरी थीं वहां डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मीटिंग के लिए आए थे। इसी दौरान अचानक वहां पुलिस की रेड पड़ गई और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। दिया ने आरोप लगाया है कि बानोथु प्रसंथ नाम के एक शख्स ने पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट की जानकारी दी थी। यह शख्स पुलिस का खबरी है और इस मामले में पुलिस की मिलीभगत भी है।

दिया के मुताबिक असल में यह लोग अक्सर मॉडल या एक्ट्रेस को मीटिंग के नाम पर प्रोड्यूसर से मिलने हैदराबाद बुलाते थे। होटल में जैसे ही प्रोड्यूसर मीटिंग के लिए आते हैं, ठीक उसी वक्त पुलिस छापेमारी कर देती हैं। इस तरह रैकेट के ज़रिए निर्दोष लोगों को फंसा कर मोटी कमाई की जाती है।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री दिया सिंहने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था इसलिए उन्होंने होटल के कमरे में पैसे देने से इनकार कर दिया और अपनी लड़ाई लड़ती रही। न्यायालय का शुक्रिया अदा करते हुए अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली लड़कियों को खास हिदायत देते हुए कहा कि वो कभी भी ऐसे अनजान ऑफर मिलने पर पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही कोई कदम उठाएं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...