प्रभास के दबाव में आकर अनुष्का ने किया शादी से इंकार, बाहुबली ने शादी क्यों तुड़वाई? , इन दिनों सबसे बड़े अभिनेता बनकर प्रकट हुए बाहुबली बोले तो हमारे प्रभास जो के इन दिनों अपनी छुट्टिया बिताने के लिए अमेरिका में है। फिल्म बाहुबली के लिए अपने 5 साल देने वाले प्रभास फिलहाल फिल्मो से छुट्टिया लेकर अपना हॉलिडे इंजॉय करने में लगे हुए है। दरसअल फिल्म बाहुबली 2 वर्ल्डवाइड सुपरहिट हो चुकी है। और फिल्म अब तक 1600 करोड़ से ऊपर का व्यवसाय भी कर चुकी है। आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली में वे अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के किरदार में है।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान हाथ मलते रह गए फिल्म ले उड़ीं सोनम कपूर

हालांकि अब दोनों के लिंकअप की खबरें भी आ रही हैं और कहा जा रहा है कि ये शादी भी कर सकते हैं। इन दोनों के बारे में पूर्व में भी यह ज्ञात हुआ था कि प्रभास की वजह से अनुष्का को अपनी शादी दो साल पहले टालनी पड़ी थी। हुआ कुछ यु कि, प्रभास चाहते थे कि अनुष्का सिर्फ ‘बाहुबली’ की शूटिंग पर ध्यान दें। प्रभास फिल्म के लिए काफी सीरियस भी थे। यहां तक कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी शादी भी 5 साल तक के लिए टाल दी थी। हालाँकि इन दोनों के बारे में यह भी सुनने में आया है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन कभी भी इन दोनों के तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया। यह दोनों ही एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त मानते है। ऐसा इनका कहना है।

इसे भी पढ़िए:   कास्टिंग काउच में दोनों पक्ष की सहमति होती है, मंदिरा बेदी का बयान

इस फिल्म में हमे प्रभास के संग खूबसूरत बाला अनुष्का शेट्टी भी अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ते हुए नजर आ रही है। अब इन दोनों ही कलाकारों के बीच हमे यह सुनने में आया है की दोनों के बीच में मामला गड़बड़ चल रहा है। बता दे कि, फिल्म के लीड स्टार प्रभास और अनुष्का की बेहतरीन केमेस्ट्री और उनके काम को काफी पसंद किया गया।

इसे भी पढ़िए:   टी सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगाएगी 500 करोड़ रूपये

LEAVE A REPLY

twenty − six =