Gossipganj
Film & TV News

मराठी सिनेमा का दावा, हम देंगे बाहुबली को करारा जवाब

0 69

मराठी सिनेमा का दावा, हम देंगे बाहुबली को करारा जवाब , एस एस राजमौली की फिल्म ‘ बाहुबली ‘ की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है और लगता है कि अब इस बेहतरीन फिल्म का जवाब भी लोगों ने तेज़ी से ढूंढना शुरू कर दिया है। वैसे तो बाहुबली के पहले भाग के आने के बाद से साऊथ की कई फिल्मों में उस फिल्म की तर्ज़ पर सिनेमा बनाने की कोशिश की लेकिन फायदा नहीं हुआ। बाहुबली का दूसरा भाग इस साल रिलीज़ हो रहा है और देखना है कि क्या मराठी सिनेमा का दावा सही साबित होता है?

मराठी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों भी एक ऐसी ही चर्चा है। दावा किया जा रहा है कि मराठी भाषा में बन रही फिल्म वन्स मोर, इस इंडस्ट्री का बाहुबली को जवाब होगा। बताया जा रहा है कि मराठी फिल्म वन्स मोर के उच्चस्तरीय वीएफएक्स और ग्राफिक्स के कारण ये बात कही जा रही है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्म सिटी में चल रही है और बाद में गोवा में की जायेगी। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी 14 शताब्दी की एक पौराणिक कहानी है जिसमें कर्म पर फोकस किया गया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म के बहुत बड़े हिस्से की शूटिंग ऐसे तरीके से की जायेगी जैसा अब तक मराठी सिनेमा में नहीं हुआ है। फिल्म के निर्देशक नरेश बिडकर के मुताबिक शूट से पहले ही तैयारी में ही बहुत मेहनत की गई है जिसमें सबसे ज्यादा काम कहानी के रिसर्च को लेकर हुआ है। फिल्म वन्स मोर से मराठी में दो कलाकार इंट्री करेंगे। जाने माने संगीतकार पंडित अशोक पत्की के बेटे आशुतोष और धनश्री पाटिल डेब्यू करेंगे। फिल्म में रोहिणी हतंगणी का भी अहम् रोल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...