भल्लाल देव के साथ देवसेना ने किया हॉट रोमांस और इधर बाहुबली को ख़बर भी नहीं , भल्लाल देव और देवसेना का रोमांस से भरपूर गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

भल्लाल देव के साथ देवसेना ने किया हॉट रोमांस और इधर बाहुबली को ख़बर भी नहीं

बाहुबली-2 के मुख्य अभिनेता प्रभास और उनकी रानी देवसेना यानि अनुष्का शेट्टटी के बीच की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री की खूब चर्चा हुई, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर बाहुबली-2 के खलनायक यानि भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती और देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का रोमंटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसे भी पढ़िए:   एंजेल को जान से मारने की धमकी, एंजेल ने छोड़ा पाकिस्तान

भल्लाल देव के साथ देवसेना ने किया हॉट रोमांस और इधर बाहुबली को ख़बर भी नहीं

बता दें कि यह फिल्म 13वीं सदी में काकतीय वंश की रानी रुद्रमा देवी के जीवन पर बेस्ड है। डायरैक्टर गुणशेखर की इस फिल्म के गाने ‘अउना नीवेना’ में अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबती ने कई इंटीमेट सीन दिए हैं। फिल्म में एक्शन के अलावा रोमांस को भी जगह दी गई थी। इसमें राणा दग्गुबती और अनुष्का शेट्टी के अलावा अल्लु अर्जुन, विक्रमजीत विर्क, प्रकाश राज, कृष्णनन राजू, नित्या मेनन, बाबा सहगल और कैथरीन ट्रेसा ने भी काम किया है।

इसे भी पढ़िए:   पाकिस्तान में जय श्री राम रिलीज़ होगी राम नवमी पर, मोनालिसा को उम्मीद

भल्लाल देव के साथ देवसेना ने किया हॉट रोमांस और इधर बाहुबली को ख़बर भी नहीं

जबकि यह गाना साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘रुद्रमादेवी’ का है। अनुष्का शेट्टी की हिट फिल्म ‘रुद्रमादेवी’ भी काल्पनिक फिल्म थी, जिसमें उनके साथ बाहुबली में उनके को-स्टार राणा दग्गुबाती थे। पहली नजर में देखने में यह गाना बिल्कुल वैसा दिखता है जैसे फिल्म बाहुबली का हो, क्योंकि इस गाने में दोनों ने जो ड्रेस पहन रखी है, वह बिलकुल बाहुबली जैसी ही लग रही है इसलिए बाहुबली के प्रशंसक इसे देखकर हैरान हुए।

इसे भी पढ़िए:   बारात कंपनी का ट्रेलर देखने के बाद आप शादी करना तो दूर, शादी के बारे में सोच भी नहीं पाएंगे

LEAVE A REPLY

one + 12 =