बाहुबली प्रभास औऱ देवसेना अनुष्का शेट्टी फिर करेंगे रोमांस, वो भी ऑन स्क्रीन , बॉक्स ऑफिस पर लगभग सभी रिकॉर्ड को तोड़कर रिकॉर्डों का एक नया इतिहास रचने वाली फिल्म ‘बाहुबली-2’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। फिल्म में बाहुबली प्रभास औऱ देवसेना अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। शायद यहीं वजह है कि बाहुबली औऱ देवसेना की यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   वांटेड मेहरारू लेकर आएंगे रवि किशन, इतनी हॉट एंड सेक्सी होगी कि पसीना आ जाएगा

खबरों के मुताबिक बाहुबली की ये हिट जोड़ी एक बार फिर से साथ में नजर आएगी। फिल्म मेकर्स अनुष्का शेट्टी से साहो को लेकर बातचीत कर रहे है औऱ खबर है कि फिल्म के लिए अनुष्का को फाइनल कर लिया गया है। अगर यह खबर सच साबित हुई तो ये बात बाहुबली-2 के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी कि उन्हें इतनी जल्दी अपनी पसंदीदा जोड़ी को फिर से साथ देखने का मौका मिलेगा।

इसे भी पढ़िए:   करण जौहर से अनुष्का शेट्टी ने मांगी ऐसी फीस कि करण ने खिसकना बेहतर समझा

बाहुबली एक्टर प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ है, जिसका टीजर ‘बाहुबली-2’ के साथ ही दिखाया गया था। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर के नाम पर चर्चा की जा रही थी। लेकिन इन सभी बातों पर विराम लगते हुए यह चर्चा है कि इस फिल्म में एक बार फिर से प्रभास और देवसेना के रोमांस को देहराया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   पाकिस्तान में जय श्री राम रिलीज़ होगी राम नवमी पर, मोनालिसा को उम्मीद

LEAVE A REPLY

19 − 8 =