अनुराग कश्यप, रवि किशन के साथ बनाएंगे मुक्केबाज़ , अनुराग कश्यप अब रवि किशन के साथ फ़िल्म बना रहे हैं, जिसका नाम मुक्केबाज़ होगा। अनुराग ने इस फ़िल्म का एलान उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में किया, जिसमें प्रदेश में शूट की जाने वाली फ़िल्मों को सब्सिडी की घोषणा की गई।

अनुराग कश्यप, रवि किशन के साथ बनाएंगे मुक्केबाज़

भोजपुरी की अन्य दो फ़िल्मों में ‘बंधन’ को 15 लाख 68 हजार और ‘बागी भईल सजनवा हमार‘ को 17 लाख 4 हजार की सब्सिडी मिली है। रवि किशन की हिंदी फ़िल्म ‘मिस टनकपुर हाज़िर हो’ को 37 लाख 22 हजार की सब्सिडी मिली है । कार्यक्रम में अभिषेक बच्चन भी बतौर ख़ास मेहमान शामिल हुए।

इसे भी पढ़िए:   पाखी हेगड़े की हॉटनेस बिकती है पर्दे पर, हर फिल्म होती है हिट

फ़िल्मों के विकास के लिए प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई संस्था ‘फ़िल्म बंधू’ ने जिन 21 फ़िल्मों को आज एक समारोह में सब्सिडी का एलान किया, उनमें 4 फिल्में रवि किशन की हैं। यही नहीं उनकी होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होइ’ को सर्वाधिक 82 लाख रूपये की सब्सिडी मिली है।

इसे भी पढ़िए:   पायस पंडित करेंगी निरहुआ के साथ तड़के वाला हॉट रोमांस

समारोह में निर्देशक अनुराग कश्यप ने रवि किशन के साथ अपनी अगली हिंदी फ़िल्म ‘मुक्केबाज’ की घोषणा की। फ़िल्म बंधू ने कुल 21 फ़िल्मो को सब्सिडी दी है, जिनमें 5 फिल्में भोजपुरी की हैं और इन 3 फ़िल्मो में रवि किशन ने काम किया है। रवि की होम प्रोडक्शन फ़िल्म के अलावा ‘राजा बाबू’ को 72 लाख 52 हजार, ‘जोड़ी नंबर 1’ को 14 लाख 47 हजार रुपए की सब्सिडी मिली है।

इसे भी पढ़िए:   श्रुति हासन को लिखना पसंद है और अब वो राइटिंग में भी हाथ आजमाएंगी

loading...

LEAVE A REPLY

thirteen − 1 =