आम्रपाली दुबे हैं भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस, जानिए , भोजपुरी फिल्मों की बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का अवार्ड जीत चुकीं आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मों की सबसे महंगी अदाकारा हैं। उनकी फीस सभी अभिनेत्रियों  से ज्यादा है। आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपये लेती हैं। फीस वसूलने के मामले में आम्रपाली अभी नंबर वन की पोजिशन पर हैं।

इसे भी पढ़िए:   प्रमोशन के चक्कर में डेटिंग करने लगे स्टार्स, फिल्म है मराठी में

आम्रपाली की सबसे ज्यादा और सफल फिल्में दिनेश लाल यादव के साथ आई हैं। आम्रपाली के को-स्टार दिनेश लाल यादव भी मानते हैं कि वे काफी बिंदास और ओपेन माइंडेड हैं। उन्होंने बताया कि एक शब्द में अगर आम्रपाली के लिए कहा जाए तो इतना ही कहेंगे कि वो खुद में मस्तीखोर कहलाना पसंद करेंगी। उन्होंने बताया था कि भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग ज्यादातर 30 से 40 दिनों तक चलती है।

इसे भी पढ़िए:   नेहा धूपिया ने हां कर दी, अगर ना कर देतीं तो बहुत पछतातीं, जानिए किसे?

आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढाई की है और कॉलेज के दिनों में उन्होंने फिल्मों के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया था। इस दौरान उन्होंने मॉडलिंग भी की। आम्रपाली के पिता उनको डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन आम्रपाली का मन पढाई में नहीं लगता था। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने अॉडिशंस देना शुरू कर दिया और मॉडलिंग के बाद एक्ट्रेस बन गईं।

इसे भी पढ़िए:   60 लाख रुपये सिर्फ एक आइटम नंबर के लिए कैथरीन ने लिए

LEAVE A REPLY

5 × 4 =