Gossipganj
Film & TV News

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है हिट, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ 6 करोड़ के पार

0 2,158

निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ यू-ट्यूब पर धामल मचा रही है। भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से मशहूर हैं। अभिनेता दिनेश लाल की इस फिल्म को अबतक 61 मिलियन यानी की 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर लिया है और फिल्म भोजपुरी में अबतक सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म में निरहुआ के अलावा भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी भी हैं।

कुछ दिनों पहले दिनेश लाल यादव एक वीडियो के कारण भी चर्चा में रहे थे, वीडियो में निरहुआ अपनी मां को रिप्ड जींस के फैशन के बारे में बता रहे हैं। दरअसल वीडियो में निरहुआ इस बात का खुलासा खुद करते हैं कि उनकी मां ने सवाल किया था कि तुम इतना पैसा कमाते हो तो फटे कपड़े क्यों पहनते हो?

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ‘बेटा’ और ‘राम लखन’ को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सभी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आई है। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ और ‘राम लखन’ तीनों का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि तीनों फिल्मों को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है।

दिनेश लाल यादव की अपकमिंग तीन फिल्में भी जल्द ही रिलीज होगी। जिनमें से ‘बॉर्डर’ ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। ट्रेलर को मिलने वाले व्यूज की बात करें तो उसे भी 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बॉर्डर के बाद निरहुआ की ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ और ‘घूंघट में घोटाला’ भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। हालांकि दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 डिजिटल प्लैटफॉर्म पर जलवे बिखेर रही है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...