Gossipganj.com
Film & TV News

चांदनी सिंह भोजपुरी छोड़ उतरीं सपना चौधरी के कम्पटीशन में | धमाकेदार डांस

चांदनी सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार चांदनी किसी भोजपुरी या हिंदी गाने पर नहीं बल्कि एक हरियाणवी गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं। ये वीडियो चांदनी ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। आमतौर पर हरियाणवी गानों से सपना चौधरी ही याद आती हैं लेकिन इस बार चांदनी सिंह ने सपना को चुनौती देने की कोशिश की है। लेकिन क्या वो इस कोशिश में कामयाब रहीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अपने घर पर टीवी में एक हरियाणवी गाना शुरू कर उस पर जबर्दस्त डांस किया है। चांदनी सिंह मात्र 26 साल की हैं और ‘मैं नागिन तू सपेरा’ फिल्म में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा खेसारी लाल के साथ उनके वीडियो एलबम भी हिट रहे हैं। इस डांस वीडियो में चांदनी सिंह, हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की ही तरह सलवार सूट में नज़र आ रही हैं। इस डांस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं इससे पहले चांदनी सिंह और भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। ये वीडियो यूट्यूब के वैरीफाईड चैनल आदिशक्ति भोजपुरी से साल 2017 के नवम्बर महीने में अपलोड किया गया था। वीडियो अब तक यूट्यूब पर 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस चांदनी सिंह शादी के बाद मुश्किल से खेसारी से मिलने के लिए पहुंची हैं।

ख़ास बात ये है कि जब चांदनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया तो इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी चांदनी की तारीफ़ में एक कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘क्या बात है चांदनी जी सुपर’। वहीं उनके इस कमेंट पर अक्षरा के फैन्स ने अक्षरा से भी ऐसे ही डांस वीडियो की मांग कर डाली।