इंटीमेट सीन्स से स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली रीमा सेन हुईं 36 बरस की

इंटीमेट सीन्स से स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली रीमा सेन हुईं 36 बरस की , इंटीमेट क्वीन रीमा सेन 36 बरस की हो गई हैं लेकिन आज भी उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है। वो आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी पहले थीं। मॉडलिंग के बाद तेलुगु फिल्मों से रुपहले पर्दे पर कदम रखने वाली रीमा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन बात नहीं बन पाई। कई एड फिल्मे और म्यूाजिक वीडियो का हिस्साऔ बनने के बाद रीमा ने साल 2000 में सुपरहिट तेलुगु फिल्म् ‘चित्रम’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

कोलकाता के सेंट थॉमस स्कूगल से पढ़ाई करने वाली रीमा ने 2001 में हिंदी सिनेमा में कदम रखा। फिल्मत फ्लॉप हुई और इसके साथ ही रीमा के करियर पर भी शुरुआती प्रश्नेचिन्हम लग गया। 2002 में रिलीज सनी देओल की फिल्म  ‘जाल: द ट्रैप’ से रीमा ने एक बार फिर हिंदी फिल्मों  में वापसी की, लेकिन बात नहीं बनी।

रीमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रैसेज में से एक हैं। 1981 को कोलकाता में जन्मीं रीमा ने फरदीन खान की फिल्म हम हो गए आपके से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपने बोल्ड अंदाज से एकबार फिर रीमा ने सबको चौंका दिया था।

2012 में ही एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट के कारण रीमा को कोर्ट-कचहरी का रास्‍ता भी देखना पड़ा। रीमा की तस्‍वीर को आपत्तिजनक बताते हुए उनपर कार्रवाई की बात की गई। 2012 में ही रीमा ने बिजनेसमैन शिव करन सिंह से शादी की। 2013 में 22 फरवरी को रीमा ने बेटे रुद्रवीर को जन्‍म दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like