रेबेका फग्र्युसन ने डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए रखी ऐसी शर्त!

रेबेका फग्र्युसन ने डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए रखी ऐसी शर्त! ब्रिटेन की गायिका रेबेका फग्र्युसन ने अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में प्रस्तुति देने के लिए शर्त रखी है। रेबेका का कहना है कि विरोध स्वरूप गीत ‘स्ट्रैंज फ्रूट’ गाने का अवसर मिलने पर ही वह ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी।
रेबेका फग्र्युसन ने डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए रखी ऐसी शर्त! ब्रिटेन की गायिका रेबेका फग्र्युसन ने अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति
रेबेका ने कहा, ‘मुझे प्रस्तुति के लिए पूछा गया है और मेरा जवाब है कि अगर आप लोग अमरीका में प्रतिबंधित किए गए विवादस्पद गीत ‘स्ट्रैंज फ्रूट’ को गाने की अनुमति देते हैं, तभी में प्रस्तुति दूंगी।’ गायिका ने कहा, ‘अश्वेत लोगों की परेशानी को दर्शाने वाले इस गीत में हमें बताया गया है कि विश्व में नफरत को केवल प्रेम से ही मिटाया जा सकता है।’ ‘स्ट्रैंज फ्रूट’ को पहली बार बिली होलिडे ने रिकॉर्ड किया था।
रेबेका फग्र्युसन ने डोनाल्ड ट्रंप के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए रखी ऐसी शर्त! ब्रिटेन की गायिका रेबेका फग्र्युसन ने अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति
एक वेबसाइटकी रिपोर्ट के अनुसार, रेबेका ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि उन्हें 20 जनवरी को आयोजित होने वाले इस समारोह में प्रस्तुति देने का आमंत्रण मिला है। रेबेका की इस शर्त पर ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के आयोजकों की ओर से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like