भोजपुरी फिल्‍मों के विकास को लेकर रवि किशन ने की यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात

गोरखपुर के सांसद सह अभिनेता रवि किशन ने आज यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भोजपुरी सिनेमा के विकास को लेकर मुलाकात की। इस मुलाकात रवि किशन ने योगी आदित्‍यनाथ से भोजपुरी फिल्‍मों के बारे में विस्‍तार से बताया और उनसे इस दिशा में सरकारी पहल का आग्रह किया। इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी अदित्‍यनाथ ने रवि किशन से कहा कि भोजपुरी सिनेमा जरूर आगे बढ़ रही है, लेकिन इसके स्‍तर को और ऊंचा करने की जरूरत है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम चाहते हैं कि भोजपुरी में इंटरनेशनल स्‍तर की फिल्‍में बनें। इसके लिए भोजपुरी इंडस्‍ट्री के लोगों को आगे बढ़कर काम करना होगा। सरकार इसमें हर संभव मदद को तैयार है। आप ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करें, जिसका पहचान राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर हो। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा से आज भी एक वर्ग बिलकुल कटा हुआ। उसे भी भोजपुरी सिनेमा से जोड़ने का प्रयास किया जाये।

उत्तर प्रदेश के अंदर फिल्म इंडस्ट्रीज के क्षेत्र में अपार संभावनाएं छिपी हुई है,  यहां भोजपुरी फिल्म की शूटिंग होने से स्थानी कलाकारों को प्रोत्साहित करने से को प्रोत्साहित करने से  निश्चित रूप से भोजपुरी फिल्म के पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश के कलाकारों को एक बड़ा अवसर प्राप्त होगा l हमारी शुभकामनाएं  हैं कि आप भोजपुरी फिल्म जगत को उत्तर प्रदेश में एक नई पहचान दें जिससे कि यह हमारे प्रदेश का सम्मान और गौरव बढ़ा सकें l

इस मुलाकात के बाद रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी यूपी बिहार की भाषा है। आज भोजपुरी को देखने वाले करोड़ों दर्शक हैं। ऐसे में हम मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जी के निर्देशों पर अमल करेंगे और भोजपुरी सिनेमा को आगे ले जाने का काम करेंगे। उन्‍होंने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने भोजपुरी को “नेशनल अवार्ड” तक पहुंचाने की मंशा प्रकट किया l रवि किशन ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब उड़िया कन्नड़ तेलुगु जैसी फिल्मों के तरह भोजपुरी कोई पूरी दुनिया में लोग जानेंगे और इसे खूब प्यार और सम्मान देंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like