वांटेड मेहरारू लेकर आएंगे रवि किशन, इतनी हॉट एंड सेक्सी होगी कि पसीना आ जाएगा

वांटेड मेहरारू लेकर आएंगे रवि किशन, इतनी हॉट एंड सेक्सी होगी कि पसीना आ जाएगा , भोजपुरी फिल्मो के सदाबहार सुपर स्टार रवि किशन जल्द ही एक ऐसी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसकी कल्पना भोजपुरिया दर्शको ने नहीं की होगी, क्योंकि यह फिल्म अभी तक की सबसे बोल्ड लेकिन बिहार की एक सत्य घटना पर आधारित होगी।

रवि किशन ने बताया कि बहुत जल्द अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म वांटेड मेहरारू बनाने वाले है। इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। फिल्म के बारे में बताया कि फिल्म की कहानी एक ऐसे युवक की है जिसकी इच्छा है कि उसकी जल्द शादी हो जाए। शादी होने के बाद उसके जीवन में सबकुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन शादी होने के बाद सब उलटा हो जाता है। बदमाश बीबी मिल जाती है। जो युवक का जीना मुश्किल कर देती है।

रवि किशन प्रोडक्शन ने इस फिल्म का नाम वांटेड मेहरारू रखा है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम तीव्र गति से चल रहा है लेकिन ना तो रवि किशन और ना ही उनके प्रोडक्शन से जुड़े लोग ही इस पर कुछ बोलने को तैयार है।

रवि किशन फरहान अख्तर और अनुराग कश्यप के साथ दो अलग अलग फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। मुंबई के फिल्म सिटी में फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेन्ट्रल की शूटिंग कर रहे हैं। दूसरी फिल्म बरेली में लगाए गए भव्य सेट पर वे अनुराग कश्यप की मुक्काबाज की शूटिंग कर रहे हैं।

You might also like