रसिका दुग्गल को रोल के चक्कर में काटना पड़ा पुलिस स्टेशन का चक्कर

रसिका दुग्गल फिल्म इंडस्ट्री में अपने गंभीर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। और इसी तरह से उन्होनें अपने एक ऐसे किरदार के बारे में खुलासा किया है जिसके बारे में सोचकर आप भी हो जाएगें हैरान। रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने अनुभव साझा किए हैं।

इन दिनों रसिका दुग्गल एक वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ में अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही है। और इसी के चलते उन्होनें एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ वक्त बिताया। रसिका ने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि मैं इस किरदार के लिए कभी भी पूरी तरह से तैयार हो सकती हूं। कार्य प्रगति पर है और इसके बारे में यही रोमांचक बात है।”

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, “मैं दोबारा नीति बनने के लिए रोमांचित और नर्वस हूं। यह किसी पुराने दोस्त से मिलने जैसा है-आपको सामान्य चीजें पता है, लेकिन फिर भी जानने के लिए बहुत कुछ है। ” बता दें कि नेटफ्लिक्स के इस शो में रसिका, नीति सिंह नामक पुलिस अफसर के किरदार में हैं। इसकी कहानी निर्भया सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर आधारित है जिसे साल 2012 में देश की राजधानी में अंजाम दिया गया।

रसिका दुग्गल ने एक इटंरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि, “पुलिस स्टेशन में एक ही दिन बिताना सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा था और इससे इस बात का भी तकाजा लगा कि हम सब इन वास्तविकताओं से कोसों दूर हैं और हां, यह बात भी समझ में आई कि वास्तविकता कल्पना से कहीं ज्यादा मनोरंजक है। “

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने कहा, “मैंने पुलिस स्टेशन में अफसरों को काम करते देखते हुए काफी सारा समय बिताया. उम्मीद करती हूं कि काम में इस अनुभव की झलक देखने को मिलेगी, हालांकि यह समय मेरे लिये काफी कीमती रहा है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like