अमर उपाध्याय को दिल से चाहती थीं रश्मि देसाई की मां

अमर उपाध्याय को दिल से चाहती थीं रश्मि देसाई की मां , रश्मि देसाई बताती हैं कि भले ही सलमान ख़ान की मां उनकी फ़ैन रही हों, लेकिन उनकी मां अमर उपाध्याय की फै़न हुआ करती थीं। वे इन दिनों कलर्स के अपने नए शो ‘दिल से दिल तक’ को लेकर काफी उत्साहित हैं।

उस वक़्त तो रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत ही नहीं की थी। रश्मि बताती हैं कि जब ‘क्योंकि सांस भी कभी बहू थी’ शो प्रसारण हुआ करता था, उस वक़्त वह स्कूल में थीं। उनकी मां शो बहुत देखा करती थीं। वह अमर उपाध्याय की फैन थीं। जिस दिन शो में अमर के किरदार मिहिर की मौत हुई थी। रश्मि की मां ने कई दिनों तक खाना-पीना छोड़ दिया था।

रश्मि उस वक़्त इस सोच में अचानक पड़ गई थीं कि ये हैं कौन, लेकिन अब जबकि वह खुद सेलेब्रिटी बन चुकी हैं तो वो इस बात को महसूस कर पाती हैं कि फैन के सेंटिमेंट्स क्या होते हैं और वे अपने सेलेब्रिटीज के साथ किस तरह बर्ताव करते हैं। रश्मि बताती हैं कि उनके लिए इसलिए फै़न काफी खास होते हैं और वह उनका हर तोहफ़ा अपने पास संभाल के रखती हैं।

रश्मि उन दिनों को याद करके बताती हैं कि उस दौर में टीवी के भी बहुत लॉयल फै़न थे। उनकी मां ने जब खाना-पीना छोड़ दिया था, तो एक दिन स्कूल से आकर रश्मि ने यह बात पूछी कि क्या हुआ तो उनकी मां ने उन्हें बताया कि अमर उपाध्याय मरि गइलो मजा नवी आवो छो (अमर उपाध्याय का किरदार मर गया है। अब मज़ा नहीं आता)।

 

You might also like