रश्मि देसाई को छोड़ना पड़ा दिल से दिल तक, प्रोड्यूसर्स ने रख दी ऐसी डिमांड

सिद्धार्थ शुक्ला को भी रिप्लेस किया जा चुका है

रश्मि देसाई को छोड़ना पड़ा दिल से दिल तक, प्रोड्यूसर्स ने रख दी ऐसी डिमांड, टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है ।

हाल ही में इसकी लीड एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने शो छोड़ दिया । रश्मि ने शो क्यों छोड़ा, इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था । लेकिन अब रश्मि देसाई ने खुद सामने आकर इससे परदा उठा दिया है ।

हैरान करने वाली बात यह है , रश्मि देसाई एक दिन सेट पर पहुंचीं और उन्हें पता चला कि आज उनका आखिरी दिन है । शो छोड़ने पर रश्मि देसाई ने कहा, ‘जैसा मुझे बताया गया था उसके उलट शॉरवरी के कैरेक्टर और शो की कहानी में परिवर्तन लाया जा रहा था ।’

मेकर्स का ये ऑफर मुझे मंजूर नहीं था । मैं सहमत नहीं थी इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया । कलर्स और शशि सुमीत की टीम मेरे इस फैसले से पूरी तरह सहमत थी । मैंने जो प्रोजक्ट भी किया उसे पूरे सम्मान के साथ किया और खत्म किया।

रश्मि इससे पहले भी शो छोड़ना चाहती थी क्योंकि शो में उनका कैरेक्टर लगातार बदल रहा था। लेकिन प्रोड्यूसर नहीं चाहते थे कि रश्मि देसाई ऐसा करें ।

रश्मि से पहले शो के मेन लीड सिद्धार्थ शुक्ला को भी सीरियल को अलविदा कह चुके हैं। सिद्धार्थ की जगह रोहन गंडोत्रा ने ली थी। वहीं, शो में नए स्टारकास्ट की बात करें तो लीप के बाद इकबाल खान की एंट्री होने जा रही है। जहां वो जैस्मिन भसीन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

रश्मि और सिद्धार्थ के शो छोड़ने के बाद टीआरपी में भी काफी फर्क पड़ा है। हालांकि, शो पॉपुलेरिटी के मामले में आज भी आगे हैं। जाहिर है , रश्मि देसाई को दुख तो है लेकिन वो अपनी शर्तों पर काम करना चाहती थीं जो मेकर्स को मंजूर नहीं था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like