रापची एप मनोरंजन की दुनिया का नया सूरज

रापची एप पर वेब सीरीज ‘अराजक, एम फ़ॉर मॉम, लिव टूगेदर, वाबस्ता, सोच, विहान और शॉर्ट फिल्म ‘इंफेक्शन’ को रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में मुम्बई के जुहू स्थित रामदा पामग्रोव होटल में रापची एप के संचालक धरम गुप्ता ने बॉलीवुड के कई हस्तियों की उपस्थिति में उपरोक्त वेब सीरीज को रिलीज किया।

धरम गुप्ता का कहना है कि

रापची एप ने ओटीटी दुनिया मे कदम रखते ही धूम मचा दी है। आज हमारी एप्प कई तरह के कंटेंट अपने दर्शकों को पेश कर रहा है। जिसे पूरी फैमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है। जब हमने एप्प शुरू की थी उस समय इस एप्प पर 15 शो थे। जैसे जैसे इसका समय बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे एप्प कंटेट की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। मेरा ऐप बहुत बड़े नामों के तामझाम के साथ कमजोर या सतही नहीं है, यहां कंटेंट किंग है। मैंने इस लाइन में सबसे लंबे समय तक काम किया है और मैं टेलीविजन से ओटीटी एप में बदलाव देख रहा हूं। यही प्लेटफॉर्म मनोरंजन का भविष्य है।

धरम गुप्ता

धरम गुप्ता ने आगे कहा कि यह एप उन प्रोडक्शन हाउस और लोगों के लिए भी बनाया गया है जिनके पास शानदार स्क्रिप्ट और शो हैं। और ऐसे लोगों को मैं इस एप्प के माध्यम से अपना कंटेट लोगों तक पहुंचने का मौका भी दे रहा हूँ। अब टेलीविजन ही मनोरंजन के लिए प्लेटफॉर्म नहीं रहा है, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब दुनिया में गति पकड़ चुका है। कई ओटीटी एप्स सस्ती मासिक सदस्यता योजनाओं के साथ अपना ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। फिलहाल रापची एप की सेवा एक वर्ष तक निशुल्क प्राप्त की जा सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like