रेप एक सरप्राइज़ सेक्स है, कभी सनी लियोन ने किया था ये ट्वीट

रेप एक सरप्राइज़ सेक्स है, कभी सनी लियोन ने किया था ये ट्वीट , इसे पब्लिसिटी स्टंट कहें या गलती? पोर्न स्टार सनी लियोन चर्चा में रहने के लिए ट्विटर का भरपूर उपयोग कर रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही इन्होंने बाथरूम में बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस बार तो हद ही कर दी।

सनी ने कहा कि यह ट्वीट उन्होंने किया ही नहीं और जिसने भी रेप के बारे में यह कमेंट किया वह इडियट है। उन्होंने लिखा, मैं उन सभी लोगों को ब्लॉक कर रही हूं जिन्होंने इसे रीट्वीट किया है। इसलिए या तो इसे तुरंत डिलीट करें या फिर मैं ब्लॉक करती हूं। सनी की फिल्म रागिनी एमएमएस-2 पिटी । इसके पहले उन्होंने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। इसके बाद आखिरकार वो आइटम नंबर तक सिमट गईं।

जबकि मामला ये था कि पोर्न स्टार सनी लियोन अपने ट्वीट को लेकर विवादों में है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में रेप को सरप्राइज सेक्स बताया और इस पर विवाद बढ़ने पर इसे डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और उनके फॉलोअर्स इसे रीट्वीट कर चुके थे। बाद में सनी ने उन्हें धमकी दी कि वे अपने ट्वीट डिलीट कर दें वरना वह उन्हें ब्लॉक कर देगी। उनके ट्वीट ने एक बार फिर विवादों को हवा दे दी है।

You might also like