बाबा रामदेव ला रहे हैं नया सिंगिंग शो ओम शांति ओम, रणवीर सिंह करेंगे होस्ट

बाबा रामदेव ला रहे हैं नया सिंगिंग शो ओम शांति ओम, रणवीर सिंह करेंगे होस्ट , बहुत जल्द सोनाक्षी सिन्हा, योगगुरु बाबा रामदेव के साथ एक रिएलिटी शो में नजर आने वाली है। अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो आपको बता दें कि यह कोई ऐसा वैसा रिएलिटी शो नहीं बल्कि भक्ति से ओतप्रोत शो होगा जिसमें कंटेस्टेंट अपनी सुरीली आवाज से भजन सुनाकर सभी जज के साथ-साथ दर्शकों को झुमाने आ रहे है। एक दम अलग और हटके थीम वाले इस रिएलिटी शो का नाम है ‘ओम शांति ओम’।

इस शो के पहले एपिसोड को रणवीर सिंह होस्ट करने वाले हैं। इस शो के शुभारम्भ एपिसोड के लिए रणवीर सिंह को लिया गया है इसके बाद अपारशक्ति खुराना इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। रणवीर इस शो की शुरुआत अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के गाने गजानान से करेंगे। इसके अलावा वह शो के 14 कंटेस्टेंट्स से लोगों को रुबरु करवाएंगे।

बता दें कि इस शो के जरिए फैंस एक बार फिर से रणवीर और सोनाक्षी को पर्दे पर साथ देख पाएंगे। इससे पहले दोनों को फिल्म लुटेरा में साथ देखा गया था। इस शो को लाइफ ओके पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो में बाबा रामदेव के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और कनिका कपूर जज के तौर पर नजर आएंगी। ‘ओम शांति ओम’ का प्रसारण आगामी 28 अगस्त से शाम 6 बजे से किया जाएगा।

You might also like