रणवीर सिंह ने दीपिका से कहा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

रणवीर सिंह ने दीपिका से कहा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा , रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी रिलेशनशिप पर से पर्दा नहीं हटाते है। यह जोड़ा साथ में छुट्टियां बिताने भी गया है लेकिन फिर भी यह अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात करने से बचते रहे हैं।

सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका शाहरुख खान के नए टॉक शो की पहली मेहमान बनकर पहुंची हैं। वह रणवीर का एक विडियो मेसेज देख रही हैं। वीडियो में रणवीर एक चमकीली सिल्वर जैकेट पहने हुए हैं और कुमार सानू का सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाते दिखाई दे रहे हैं।

रणवीर इस विडियो मेसेज के अंत में कहते हैं, ‘मंदिर में हो एक जलता दिया, दिया यानी कि दीपिका, यानी कि आप। आपके बारे में क्या कहूं? जिस तरीके से आप अपने करोड़ों चाहने वालों के दिलों में उजाला बनके आईं, मेरी जिंदगी में उजाला बनकर आईं। मैं ऊपर वाले से यही दुआ करूंगा कि आपकी भी जिंदगी में उजाला बरकरार रहे, हमेशा-हमेशा के लिए। आपके जैसा कोई नहीं है, भगवान आपको सलामत रखे। लव यू लॉट्स।’ दीपिका इस मेसेज को देखकर शरमा जाती हैं।

हालांकि दोनों ही बॉलिवुड के सोशल इवेंट और पार्टियों में एक साथ दिखाई देते रहे हैं लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने कथित अफेयर के बारे में खामोशी ही बरती है।

You might also like