गुंडे 2 बनेगी भी या नहीं, रणवीर सिंह ने आखिरकार खोल दिया राज़

गुंडे 2 बनेगी भी या नहीं, रणवीर सिंह ने आखिरकार खोल दिया राज़ , साल 2014 में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म गुंडे का बॉक्स ऑफिस पर तो ठीक-ठाक वेलकम किया गया था मगर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की केम्सिट्री को लोग अब तक नहीं भूल पाएं हैं। लोग आज भी रणवीर-अर्जुन को ऑफस्क्रीन देखकर खुश हो जाते हैं। और बहुत समय से ख़बरें हैं कि गुंडे 2 बनने वाली है लेकिन, इन ख़बरों पर मोहर अब तक किसीने नहीं लगाई थी पर अब रणवीर ने कर दिया है सबकुछ क्लियर!

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने आगे बताया कि वैसे भी बाबा अर्जुन के पास उनके लिए समय नहीं है, वो बड़ी-बड़ी फ़िल्में कर रहे हैं। मगर फैन्स के बीच गुंडे 2 की एक्साइटमेंट को देखकर रणवीर ने यह ज़रूर कहा कि अब उन्हें इस बारें में आदित्य चोपड़ा से बात करनी ही पड़ेगी। वैसे कुछ ही दिनों पहले रणवीर ने इस फंकी तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था जहां वो फिल्म गुंडे के 3 साल पूरे करने की ख़ुशी मना रहे थे।

आपको बता दें कि गुंडे 2 के बारे में इस फ़िल्म से जुड़े किसी शख्स ने सोचा भी नहीं है। रणवीर ने हाल ही में इस बारे में अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव पर बात की। जब बार-बार रणवीर को बाबा अर्जुन के साथ गुंडे 2 के बारे में पूछा जाने लगा तब रणवीर ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि किसी ने इस बारे में सोचा तक नहीं है।

You might also like