रणवीर सिंह ने लगाया कपिल देव का मशहूर ‘नटराज’ शॉट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 (Film 83) को लेकर चर्चा में हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं की फिल्म में वो भारतीय क्रिकेट के रन मशीन जाने माने क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज़ से पहले ही बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक रणवीर सिंह के लुक को लेकर जबरदस्त बज्ज बना हुआ है।  वहीं हाल ही में एक्टर ने फिल्म से एक मजेदार फोटो जारी किया है, जिसमें वह कपिल देव का मशहूर नटराज शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये फोटो फिल्म में उस सीन का है जहां कपिल देव ने 1983 के क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे।

भारत-जिम्बाब्वे मैच क्रिकेट इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक है और एक ऐसा मैच जो उस समय किसी भी चैनल द्वारा न तो प्रसारित किया गया था और न ही रिकॉर्ड किया गया था।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह ने कपिल देव की तरह दिखने की हर संभव कोशिश की है और ये फोटो देखकर कहा जा सकता है कि उनकी कड़ी मेहनत रंग लाती दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणवीर सिंह ने परदे पर कपिल देव जैसा दिखने के लिए कितनी मेहनत की है।

फ़िल्म 83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से दोहराया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने कई इतिहास बनाए थे और पहली बार विश्व कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने देश का सिर गर्व से ऊंचा किया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में हुई है। इसमें रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म में उनका रोल काफी छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण है। इसमें वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं।

फिल्म में रणवीर के अलावा हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, साबिक सलिम, एमी विर्क जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like