1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म की रिलीज़ डेट कन्फर्म, रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव

1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म की रिलीज़ डेट कन्फर्म, रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव , रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान मिलकर 1983 वर्ल्ड कप पर फिल्म बना रहे हैं। इसे बायोपिक फिल्म भी कहा जा रहा है, जिसमे कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाने वालें हैं। फिल्म की रिलीज तारीख ऑफिशियल तरीके से तय कर दी गई है। कपिल देव पर बन रही फिल्म 5 अप्रैल 2019 के दिन रिलीज हो रही है।

अभी कुछ दिन पहले ही कबीर खान ने इस बात की घोषणा की थी कि वे रणवीर सिंह को लेकर कपिल पाजी पर फिल्म बनाने जा रहें है। उस समय उस इवेंट में वर्ल्ड कप के सभी महारथी मौजूद थे जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल से भारत को जीत हासिल करवाई। उन महारथियों में मोहिन्दर अमरनाथ, एस एस मदनलाल, संदीप पाटिल, श्रीकांत, दिलीप वेंगेस्कर, शामिल थे। सभी ने कबीर और रणवीर को फिल्म के लिए बधाई दी। इतना ही नहीं सभी ने यह भी आश्वाशन दिया कि वे एक एक कर हमेशा शूटिंग पर मौजूद रहेंगे। जितना हो सके उतनी बढियां ट्रेनिंग भी देंगे।

फिल्म की शूटिंग साल 2018 के मध्यांतर के बाद शुरू होगी। इन सभी की चीजों की जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने दी है, जो कि रणवीर की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like