रणवीर सिंह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018

पद्मावत में खिलजी के किरदार के लिए मिलेगा अवॉर्ड

रणवीर सिंह को मिलेगा दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018, साल 2018 बॉलीवुड अभिनेता रणवीर के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की।

फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा था, जिसको क्रिटीक्स और दर्शकों ने खूब पसंद किया। कई लोगों ने रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी अवतार को भारतीय सिनेमा के आइकॉनिकल खलनायकों में जगह दी है।

फिल्म ‘पद्मावत’ को निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बनाया था। जिसमें रणवीर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे दमदार कलाकार अदाकारी करते दिखे थे। फिल्म में जिम सरभ और रजा मुराद ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाये थे।

इसके साथ-साथ अब रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ में उनकी दमदार अदाकारी के लिए दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018 से नवाजा जा रहा है।

दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड कमेटी ने अपने बयान में कहा है कि, ‘हमें यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह की जबरदस्त अकादारी को सम्मानित करने का फैसला लिया है।’

आपको बता दें कि बीते दिन ही यह खबर आयी थी कि अनुष्का शर्मा को अच्छी कहानियां पेश करने के लिए दाद साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जायेगा।

अगर रणवीर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो रणवीर सिंह इन दिनों ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर की झोली में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी।

जबकि दीपिका माफिया डॉन सपना दीदी पर आधारित फिल्म करने वाली थी लेकिन चोट की वजह से और इरफान की तबीयत खराब होने के चलते फिलहाल यह प्रोजेक्ट देरी से शुरू होगा। इन दोनों फिल्मों के बाद उनके पास कबीर खान की 83’ जैसी फिल्म है, जो 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी को देश के सामने पेश करेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like