लुक के साथ ऐसा प्रयोग करेंगे रणवीर सिंह, कोई सोच भी नहीं सकता!

लुक के साथ ऐसा प्रयोग करेंगे रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कोई सोच भी नहीं सकता! बॉलीवुड में कलाकार अपने लुक के साथ छेड़छाड़ करने से डरा करते थे। माना जाता था कि दर्शकों ने आपके जिस अवतार को पसंद किया है, उसके साथ छेड़छाड़ न ही की जाये तो ज्यादा बेहतर है। समय के साथ फिल्मों के कलाकार बदले और उनकी सोच भी।

बीते दशक में आमिर खान ने लगभग अपनी हर फिल्म में लुक बदला है और दर्शकों ने उसे खुले दिल से स्वीकार भी किया है। जिसके बाद बॉलीवुड की नई जनरेशन उनके नक्शे-कदमों पर चल रही है। इन्हीं कलाकारों में एक हैं रणवीर सिंह।

अगर आप रणवीर सिंह का करियर उठाकर देखें तो उन्होंने अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश की है। जिसमें कभी वो कामयाब हुए हैं तो उनके हाथ हार भी लगी है लेकिन उनकी कोशिश लगातार जारी है।

इस समय रणवीर अपनी नई फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें उनका लुक आज-कल के नौजवान लड़के का है। इसे पाने के लिए उन्होंने कई दिनों तक मेहनत की है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर दी है।

इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें लोगों के सामने पेश की है। जहां एक में वो अलाउद्दीन खिलजी के अवतार के लिए मेहनत करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरे में वो गली बॉय के अवतार में दिख रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों को देखकर आप अच्छी तरह से समझ जायेंगे कि पद्मावत से गली बॉय तक का सफर रणवीर सिंह के लिए काफी कठिन रहा होगा।

बीते दिनों ही उन्होंने अपनी नई फिल्म पद्मावत की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। इस किरदार के लिए रणवीर सिंह ने अपने लुक को पूरी तरह से ही बदल डाला था। जिसको देखने के बाद कई लोग हैरत में भी पड़ गए थे। हालांकि अब एक बार फिर से रणवीर सिंह अपने फैंस को चौंकाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like