रंजीता और स्वामी नित्यानंद MMS में खुलासा, वीडियो सही, कोई छेड़छाड़ नहीं

रंजीता और स्वामी नित्यानंद MMS में खुलासा, वीडियो सही, कोई छेड़छाड़ नहीं , साल 2010 में तमिल फिल्म एक्ट्रैस रंजीता और स्वामी नित्यानंद का सेक्स वीडियो वायरल हुआ था।  इस वीडियो में रंजीता नित्यानंद के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थीं। दोनों ने ही इस वीडियो को गलत बताते हुए जांच की मांग की थी।

रंजीता और स्वामी नित्यानंद

रंजीता का असली नाम सिलमिसा उर्फ श्रीवल्ली है।  डायरेक्टर पी भारतीराजा ने 1992 में तमिल फिल्म ‘नादोड़ी थेंडरल’ से रंजीता को कॉलीवुड में लॉन्च किया। रंजीता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। 1999 तक रंजीता ने कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2000 में उन्होंने आर्मी मेजर राकेश मेनन से शादी कर ली। पति से अलगाव के चलते 2007 में रंजीता ने राकेश मेनन से तलाक ले लिया। इसके बाद 2010 में रंजीता और नित्यानंद का कथित सेक्स वीडियो एक साउथ चैनल पर दिखाया गया था। हालांकि रंजीता ने कहा था कि इस वीडियो में वो नहीं है।

रंजीता और स्वामी नित्यानंद

7 साल बाद सेंट्रल फोरेंसिक लैब ने जांच के बाद अब कन्फर्म किया है कि वीडियो में मौजूद शख्स नित्यानंद और रंजीता ही थे। इससे पहले बेंगलुरू की फोरेंसिक लैब ने भी कहा था कि वीडियो से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुई है।

रंजीता और स्वामी नित्यानंद

27 दिसंबर, 2013 को रंजीता ने बेंगलुरू के बाहर इलाके में स्थित स्वामी नित्यानंद के आश्रम में संन्यास ले लिया। संन्यासी बनते ही रंजीता ने अपना नाम बदलकर ‘नित्यानंदमयी’ कर लिया। फिलहाल वो नित्यानंद ध्यानपीठम में ही हैं।

You might also like