रानी चटर्जी के चर्चे हैं गली-गली, किसी से भी पूछ लीजिए

रानी चटर्जी के चर्चे हैं गली-गली, किसी से भी पूछ लीजिए , भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस हीरोइन रानी चटर्जी की कातिल मुस्कान पर कौन फिदा नहीं हो जाएगा। सुपरहिट फिल्में देने वाली मुंबई की इस एक्ट्रेस को भोजपुरी बोलने नहीं आती थी लेकिन आज तो ये फर्राटेदार भोजपुरी बोलती हैं।रानी जहां एक ओर हिट फिल्में देने के लिए जानी जाती हैं, वहीं इनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। कभी भोजपुरी स्टार और फेमस सिंगर पवन सिंह और भोजपुरी के सुपर स्टार कहे जाने वाले रवि किशन से उनके हॉट अफेयर के चर्चे रहे हैं।

रानी ने पवन सिंह से अपने अफेयर के बाद उन पर जान से मारने की धमकी के मामले में केस भी दर्ज कराया था। वहीं एक अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के ड्रेस डिजाइनर पर अपना ड्रेस चुराने का आरोप भी लगा चुकी हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि रानी उनसे जलती हैं।

आजकल ये भोजपुरी एक्ट्रेस फिर से चर्चा में हैं। रानी भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग में मनोज तिवारी इलेवन टीम की ब्रांड एम्बेसडर हैं। बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग सीजन 2 के मैच 21 से 24 जनवरी तक मुंबई में खेले जा रहे हैं। मैच में तीन टीम हैं जिनमें मनोज तिवारी के अलावा रवि किशन और दिनेश लाल यादव की टीम है।

रानी चटर्जी का जन्म 3 नवंबर 1989 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसा वाला’से डेब्यू किया था। 2003 में जब रानी ने पहली भोजपुरी फिल्म की तब इन्हें भोजपुरी नहीं आती थी,लेकिन अब वे बेधड़क भोजपुरी बोलती हैं।

रानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं,जो अपने दम पर कई फिल्में हिट करा चुकी हैं। वे एक फिल्म करने के लिए 8 से 12 लाख रुपए चार्ज करती हैं। ‘ससुरा बड़ा पईसा वाला’ के सक्सेस के बाद रानी ने’गंगा मईया तोहे चुनरी चढ़इबो’,’छोटकी दुल्हन’,’मुन्नीबाई नौटंकीवाली’,’फूल बनल अंगार’,’दामिनी’,’दुर्गा’,’रानी चलल ससुराल’और’देवरा बड़ा सतावेला’जैसी महिला प्रधान फिल्में देकर दर्शकों का दिल जीता है। रानी कहती हैं कि उनके लिए नंबर गेम और अवार्ड सब कुछ दर्शकों का प्यार ही है।

You might also like