टिप्पा से छा गईं कंगना रनोट, रंगून में छाया जादू

टिप्पा से छा गईं कंगना रनोट, रंगून में छाया जादू , रंगून’ के नए गाने ‘टिप्पा’ को आप कंगना रनोट का ‘छैयां छैयां’ भी कह सकते है। इस फिल्म का यह चौथा गाना है। इससे पहले ‘ब्लडी हेल’, ‘ये इश्क है’ और ‘मेरे पिया गए इंग्लैंड’ रिलीज हो गए हैं। ‘टिप्पा’ को ट्रेन पर फिल्माया गया है। यह गुलजार के ही लिखे ‘छैयां छैयां’ की याद दिलाता है। एेसा हो ही नहीं सकता कि आप इस गाने को देखें और मलाइका अरोरा की याद न आए। और तो और सुखविंदर की आवाज भी इसमें है।

बता दें कि विशाल भारद्वाज की पीरियड रोमांटिक ड्रामा ‘रंगून’ की धूम मचना शुरू हो गई है। फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है और ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है। रोमांस और एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में सितारे अपने किरदार में डूबे से नजर आए हैं। अभी तक रिलीज हुए हर गाने में कंगना रनोट नजर आई हैं। सैफ अली खान, कंगना रनोट और शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म दूसरे विश्व युद्ध के बैकड्रॉप पर है, जिसमें वार भी है और प्यार भी। शाहिद एक आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं।

कंगना फिल्म में मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं, मिस जूलिया 40 के दशक की स्टंटवुमन हैं। शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 1940 के दशक (दूसरे विश्व युद्ध) के वक्त में बुनी गई है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म की मिस्ट्री बरकरार रखने की पूरी कोशिश की है। अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट हुई ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिसर्च के लिए कंगना अमेरिका और मैक्सिको भी गई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like