अनुराग बसु को रणबीर कपूर ने कसकर पकड़ा और किया लिप लॉक वाला चुम्मा

अनुराग बसु को रणबीर कपूर ने कसकर पकड़ा और किया लिप लॉक वाला चुम्मा , रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक साथ आ रहे हैं और दोनों ने ही सांग लांच के दौरान मीडिया से मुलाक़ात भी की और सारे सवालों के जवाब भी दिये। इस दौरान रणबीर बिंदास मूड में थे और वह कटरीना की ख़ूब टांग खिंचाई भी कर रहे थे।

कम ही लोगों को जानकारी होगी कि अनुराग बसु और रणबीर एक-दूसरे के बेहद क़रीबी दोस्त भी हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते रहते हैं। रणबीर का यह अनुराग के लिए प्यार है और जिसे दिखाने में वह कभी नहीं झिझकते। अब ज़ाहिर है, कैट को दोनों की इस शरारत का अंदाज़ा नहीं होगा, तभी वह उन्हें देखकर इतनी हैरान हो रही थीं। बहरहाल, रणबीर ने कहा है कि वह कटरीना के साथ फ़िल्म का प्रमोशन करेंगे। ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

कटरीना, रणबीर का यह अंदाज़ देखकर इवेंट की शुरुआत से ही दंग थीं। उन्होंने तो एक बार रणबीर से पूछ ही लिया कि तू पीके आया है क्या? मगर उस वक़्त कटरीना की हैरानी चरम पर पहुंच गई, जब इवेंट ख़त्म होने पर फोटो खिंचवाने के बाद रणबीर ने अनुराग को मंच पर बिठाया और उन्हें अलग ही अंदाज़ में किस करने लगे। दरअसल, यह पहली बार नहीं है, जब अनुराग को रणबीर ने भरी महफ़िल में इस तरह किस करने का ड्रामा किया हो। ‘बर्फ़ी’ फ़िल्म के दौरान भी जब रणबीर-अनुराग मीडिया से रूबरू हुए थे, तो रणबीर ने उसी अंदाज़ में उन्हें किस करना शुरू कर दिया था। कटरीना के चेहरे से यह बात साफ़ ज़ाहिर हो रही थी कि वह यह देखकर हैरान हैं, लेकिन रणबीर कपूर को इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like