रणबीर कपूर भले ही रोमांटिक स्टार हों लेकिन उन्होंने रोमांस से तौबा कर ली

रणबीर कपूर भले ही रोमांटिक स्टार हों लेकिन उन्होंने रोमांस से तौबा कर ली, जी हां रणबीर कपूर ने मन बना लिया कि अब वो रोमांस के चक्कर में नहीं पड़ेंगे। आप सोच रहे होंगे कि रणबीर का शायद ब्रेकअप हो गया है।

रणबीर कपूर ने हाल में लगातार 2 रोमांटिक फिल्मों को करने से इंकार कर दिया है और फिल्ममेकर्स से कहा है कि वो कुछ बेहतर स्क्रिप्ट्स लेकर आयें ताकि वो लोग साथ में काम कर सकें। वैसे भी रणबीर कपूर अपने करियर की शुरुआत से ही अलग-अलग किरदार करते आये हैं। अगर ऐसा बोला जाए कि उन्हें बॉलीवुड में सफलता अपनी शर्तों पर हासिल की है, तो शायद गलत नहीं होगा।

रणबीर कपूर ने हाल में संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म को खत्म किया है। जिसके बाद वो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली सुपर हीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र को शुरु करेंगे। जिस वजह से रणबीर ने यह फैसला लिया है कि वो कुछ समय तक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में नहीं करेंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, ‘जग्गा जासूस की असफलता ने रणबीर को बहुत आहत किया है। रणबीर को लगता है कि उन्हें अब अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की जरुरत है। इससे पहले कि लोग उन्हें अच्छे किरदार ऑफर करना बंद कर दें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like