रणबीर कपूर की फिल्म में आमिर कर सकते हैं कैमियो, सबूत तो यही कह रहे हैं

रणबीर कपूर की फिल्म में आमिर कर सकते हैं कैमियो, सबूत तो यही कह रहे हैं, साल 2018 में संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म आएगी। जिसे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त का किरदार निभाते दिखेंगे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में आमिर खान भी नज़र आएंगे। वो इसमें एक कैमियो करेंगे।

वैसे तो रणबीर के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, दिया मिर्जा, विक्की कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा भी दिखाई देंगे। रही बात आमिर खान की तो आमिर खान बीते दिनों ही दत्त बायोपिक के सेट पर दिखे थे। जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे है कि आमिर खान भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

राजकुमार हिरानी और आमिर खान कितने अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में यह बात संभव हो सकती है कि आमिर ने अपने दोस्त राजकुमार के कहने पर किसी खास केमियो के लिए शूट किया हो। दत्त बायोपिक शुरु होने वाली थी तब ऐसी खबरें आयीं थीं कि राजकुमार हिरानी ने आमिर खान को सुनील दत्त का किरदार ऑफर किया था। आमिर को यह किरदार काफी अच्छा भी लगा था लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like