राणा दग्गुबाती ने साइन की इंटरनेशनल फिल्म, जानिए फिल्म का नाम क्या है

राणा दग्गुबाती ने साइन की इंटरनेशनल फिल्म, जानिए फिल्म का नाम क्या है , राणा दग्गुबाती ने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट साइन कर लिया हैं। इस बात की जानकारी राणा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी हैं, उन्हने यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने अपना एशियन अंबैसडर बनाया है। जिसके बाद उन्होंने राणा के साथ एक फिल्म भी साइन कर ली हैं।

राणा दग्गुबाती इस फिल्म पर 2018 से काम करना शुरु कर देंगे। इस फिल्म को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना हैं। फ़िलहाल फिल्म से जुडी और कोई भी और खबर सामने नहीं आयी हैं लेकिन कहा जा रहा हैं जल्द इस की ओफिशल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएंगी।

इससे पहले राणा दग्गुबाती ने तेलुगू शो ‘यारी नंबर 1’ को वो होस्ट करने का भी पिछले दिनों खुलासा किया था। ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद राणा दग्गुबाती एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट साइन करते नजर आ रहे हैं। अब तो वो नेशनल नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार बनाने वाले हैं।

राणा दग्गुबाती इनदिनों फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके बाद यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज भी हो जाएंगी। इस फिल्म को तेजा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित हैं। उनका किरदार एक राजनेता का हैं जो, राजनीति में अपना एक मुकाम हासिल करना चाहते हैं। राणा के अलावा काजल अग्रवाल भी लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

You might also like