राणा दग्गुबाती को मिहिका बजाज ने किया क्लीनबोल्ड | रिश्ते से उठा पर्दा

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के रिलेशनशिप एनाउंसमेंट की। हाल ही में राणा ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ रिलेशनशिप कंफर्म करते हुए सभी को चौंका दिया है। उन्होंने मिहिका के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करके बताया कि उसने हां कर दी। वहीं उनकी ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। हर कोई मिहिका बजाज के बारे में जानना चाहता है। आगे जानें कौन हैं मिहिका बजाज, जिनके लिए दीवाने हो चुके हैं राणा दग्गुबाती।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज रिलेशनशिप

राणा दग्गुबाती ने मंगलवार को अपने फैंस को मिहिका बजाज के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी देकर चौंका दिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर मिहिका बजाज के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि उसने हां कर दी। राणा दग्गुबाती ने तस्वीर के साथ मिहिका बजाज को टैग करके हार्ट इमोजी बनाया था।

वहीं राणा की इस एनाउंसमेंट के बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई और चारों तरफ से फैंस और सेलेब्रिटीज की बधाईयां आने लगीं।

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

मिहिका बजाज कौन हैं? जिन पर दिल आया भल्लालदेव का

मिहिका बजाज हैदराबाद में जन्मी हैं, उनके माता-पिता का नाम है बंटी और सुरेश बजाज। मिहिका एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमेन हैं। मिहिका एक इवेंट प्लानर हैं। उनकी एक कंपनी है, जिसका नाम है- Dew Drop Design Studio। ये एक इंटीरियर डिजाइन और डेकोर बिजनेस है। मिहिका की कंपनी शादी और आलीशान ईवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है। उन्होंने चेल्सी यूनीवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है।

मिहिका बजाज का सोनम कपूर से भी कनेक्शन

बात करें मिहिका बजाज की तो उनका सोनम कपूर से भी कनेक्शन सामने आया है। सोनम की मिहिका के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिहिका की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं। उन्हें सोनम कपूर के साथ-साथ अनिल कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

मिहिका किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कम स्टाइलिश और खूबसूरत नहीं हैं। इंडस्ट्री में उनकी काफी अच्छी जान-पहचान है लेकिन वो लाइम लाइट से दूर ही रही हैं।

राणा दग्गुबाती ने अब तक क्यों छिपाया इस रिश्ते को?

फिल्‍म जगत के मोस्ट एलिजिबल कुंवारों में से एक राणा डग्गुबती ने अब तक अपने और अपनी मंगेतर के बीच के रिश्ते को छिपाकर रखा था। आज उन्होंने अपनी लेडी-लव का नाम उजागर किया है। भल्लालदेव अपनी फिल्म बाहुबली के किरदार से इतने फेमस हुए थे कि बॉलीवुड फिल्म ‘द गाजी अटैक’ में उन्हें केके मेनन के होने के बाद भी लीड रोल दिया गया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने हिन्दी फिल्में नहीं बनाईं। वो अब साउथ के सिनेमा में ही ध्यान दे रहे हैं।

राणा दग्गुबाती के पहले भी रहे हैं अफेयर्स

बता दें कि मिहिका से पहले उनके अभिनेत्री तृष्‍णा कृष्‍णन और अनुष्का शेट्टी से अफेयर की चर्चाएं रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती की ‘हाथी मेरा साथी’ की रिलीज डेट फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए टल गई है। इसमें उनके साथ पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like