राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने की सगाई

राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई कर ली है। राणा ने मिहिका बजाज के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हैं। राणा ने इसके साथ लिखा है, ‘और यह आधिकारिक हो गया।’ सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज

राणा दग्गुबाती ने कुछ दिन पहले किया था रिश्ते का खुलासा

इससे पहले राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम पर मिहिका बजाज के साथ की एक तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘उसने हां कह दिया।’ इसके बाद तो फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था। अब राणा दग्गुबाती ने आधिकारिक रूप से सगाई का एलान कर दिया है।

राणा दग्गुबाती ने शेयर की सगाई की तस्वीर

राणा ने सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करके लिखा- And It’s Official. तस्वीर में दोनों पारम्परिक परिधानों में हैं। राणा ने सफ़ेद शर्ट और लुंगी पहनी हुई है, जबकि मिहिका सिल्क की साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं। राणा और मिहिका के चेहरे पर ख़ुशी देखते ही बनती है। राणा किसी की तरफ़ देखकर हाथ हिला रहे हैं।

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी होगी दिसंबर में

राणा के पिता डी सुरेश बाबू ने पुष्टि की है, शादी दिसम्बर में होगी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में आख़िरकार हमें सेलिब्रेट करने का मौक़ा मिल गया। पूरा परिवार ख़ुश है। दोनों बच्चे एक-दूसरे को काफ़ी वक़्त से जानते थे। हम उनके लिए ख़ुश हैं। शादी इसी साल होगी। हम दिसम्बर के आस-पास सोच रहे हैं। जल्दी भी हो सकती है। सब तय होने के बाद डिटेल बताएंगे। बच्चों ने हमें लॉकडाउन में प्रोडक्टिविटी बढ़ाने का अवसर दे दिया है। अब हम शादी की तैयारियों में मसरूफ हो जाएंगे।

सगाई की तस्वीर हो गई वायरल

दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साउथ स्टार्स समेत फैंस इस कपल को बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं।हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज कब तक शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल की सर्दियों तक शादी कर सकते हैं।

राणा दग्गुबाती ने 12 मई को बताया था रिश्ते के बारे में

राणा ने 12 मई को मिहिका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहिका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- और उसने हां कह दिया।

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

इसके बाद राणा को राम चरन, श्रुति हासन, हंसिका मोटवानी, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, तमन्ना भाटिया, दुल्कर सलमान, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा समेत तमाम सेलेब्स ने ख़ुशी जताते हुए शुभकामनाएं दीं। राणा दग्गूबटी ने अपनी लव लाइफ़ काफ़ी छिपाकर रखी थी।

मिहिका बजाज हैं बिजनेस वुमेन

मिहिका बजाज एक उद्यमी हैं, जो हैदराबाद में ही बिज़नेस करती हैं। मिहिका की इवेंट मैनेजमेंट और डेकोर कम्पनी है, जिसका नाम डियू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो है। मिहिका ने इंटीरियर डिज़ाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है, जबकि लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिज़ाइन में एमए किया है।

View this post on Instagram

To the beginning of forever 💕 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

मिहिका बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं और उनकी शादी में भी मौजूद रही थीं। सोनम के पूरे परिवार ने मिहिका को बधाई दी थी।वहीं राणा दग्गुबाती तेलुगू और तमिल के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

मिहिका बजाज सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

मिहिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन आधिकारिक एलान से पहले उन्होंने अपने अकाउंट से राणा के साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की थी।

View this post on Instagram

My happy place! 🥰🥰 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

इसलिए फैंस को उनके रिश्ते की भनक तक नहीं लगी। वहीं राणा को बाहुबली स्टार के तौर पर जाना जाता है। राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like