राम्या कृष्णन की कार की कीमत होश उड़ा देगी

राम्या कृष्णन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन एक ऐसी अदाकारा हैं जो प्रसिद्धि को सही तरीके से हैंडल करती हैं।

बाहुबली में उनके कड़क अंदाज ने सबके दिलों में जगह बना ली और उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। बाहुबली ने उन्हें नाम के साथ-साथ काफी शोहरत भी दी है।

उन्होंने 12 जून, 2003 को तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की थी। 13 फरवरी 2004 को राम्या ने बेटे ऋत्विक को जन्म दिया, जो अब 15 साल का हो चुका है।

शिवगामी देवी का किरदार निभाने वालीं राम्या कृष्णनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी हमेशा से ऐक्टिव रहीं हैं। बॉलीवुड में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में साथ काम किया था।

उसके बाद भी उन्होंने कई बड़े और स्टार्स के साथ भी काम किया, लेकिन उन्हें ‘बाहुबाली’ के बाद जो लोकप्रियता मिली वह पहले नहीं मिली थी।

आपको बता दें कि ‘बाहुबली 2’ के लिए 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करने वाली ‘शिवगामी’ के पास करीब 32 करोड़ रुपए की प्रापॅर्टी है।

राम्या कृष्णन सवा करोड़ की कार से चलती हैं

वैसे बाहुबली की शिवगामी यानी की राम्या कृष्णन अपनी लग्जरी लाइफ और लुक को लेकर भी मीडिया अक्सर बनी रहती है। उन्हें कारों का बेहद शौक है।

32 करोड़ की प्रॉपर्टी के अलावा राम्या के पास मर्सिडीज बेंज एस350 कार है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए है।

एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फैमिली के साथ चेन्नई के इंजमबक्कम में रहती हैं। यहां उनका बंगला है। 2012 में उनके इसी घर से मेड ने करीब 10 लाख रुपए कीमत की गोल्ड ज्वैलरी चोरी की थी।

राम्या कृष्णन को कैसे मिली बाहुबली

फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी के रोल के लिए पहले श्रीदेवी को अप्रोच किया गया था। लेकिन श्रीदेवी ने इस रोल के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड रखी थी।

इतना ही नहीं, श्रीदेवी ने 5 स्टार होटल के पूरे फ्लोर को उनके लिए बुक करने के साथ ही मुंबई से हैदराबाद की बिजनेस क्लास की टिकट बुक करने की डिमांड की थी।

पहले से ही ज्यादा बजट में बन रही इस फिल्म के लिए यह फीस और खर्च काफी ज्यादा था। ऐसे में डायरेक्टर राजामौली ने श्रीदेवी की जगह राम्या कृष्णन से बात की।

फाइनली राम्या फिल्म में काम करने को तैयार हो गईं और उन्होंने इसके लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे।

राम्या कृष्णन नज़र आएंगी बिग बी के साथ

राम्या जल्द ही फिर से अमिताभ बच्चन के साथ तेरा यार हूं मूवी में नज़र आने वाली है। इस मूवी में राम्या लीड रोल में दिखाई देंगी। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म 21 दिंसबर 2019 में रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।