रामगोपाल वर्मा ने बिग बी के बारे में ये क्या कह दिया

रामगोपाल वर्मा ने बिग बी के बारे में ये क्या कह दिया , रामगोपाल वर्मा इनदिनों अपनी फ़िल्म सरकार 3 को लेकर ख़बरों में हैं। पहले फ़िल्म का पोस्टर आया और अब ट्रेलर भी। लेकिन, फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रामगोपाल वर्मा ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि अमिताभ की उन्हें सिर्फ एक ही फ़िल्म पसंद आई है और वो है- सरकार। बहरहाल, राम गोपाल वर्मा के इस बयान से सबका चौंकना लाजिमी है। लेकिन, रामू ने ऐसा बयान देकर इशारों इशारों में ही बता दिया है कि सरकार 3 अमिताभ के करियर की बेस्ट फ़िल्म होगी! बाकी तो फ़िल्म देखने के बाद ही तय होगा।

अपने अजीबोगरीब और विवादित बयानों के चलते हमेशा से चर्चा में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रामू जी के मुताबिक पिछले दस साल में बिग बी को बहुत हल्के में लिया गया है। मुंबई में बुधवार को सरकार 3 के ट्रेलर लांच में आये राम गोपाल वर्मा के मुताबिक, ‘सरकार मेरे जीवन की प्रभावी फिल्मों में से एक है। मैं अमिताभ बच्चन की फिल्मों को देखकर ही फिल्म निर्देशक बना हूं।

ऐसा एक भी अभिनेता आगे नहीं होगा। मुझे लगता है अमिताभ बच्चन के अभिनय में जो एंग्री यंग मैन का रोल रहा है इसके वजह से उनका कद काफी बढा है। ‘सरकार 3’ में मुझे अमिताभ बच्चन का पुराना एंग्री यंग मैन का किरदार लाना था क्योंकि मुझे लगता है कि खासकर जंजीर फिल्म के बाद उन गुस्से वाले किरदारों की वजह से आज अमिताभ बच्चन अपने करियर की बुलंदी पर पहुंच पाए हैं।

मुझे लगता है कि मेरे अलावा कई फिल्म निर्देशकों ने पिछले दशक में अमिताभ बच्चन को हल्के में लिया है और उनको ऐसे रोल देने की कोशिश की है जो कि कठिन थे, पर हम यह भूल गए थे कि जो ताकत अमिताभ बच्चन के एंग्री यंग मैन वाले किरदार में रही है, वह किसी में भी नहीं रही है। मैंने उसे ही और ताकतवर बनाने की कोशिश है।”

बता दें कि सरकार के डायरेक्टर रामू ही हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंडस्ट्री में 48 साल पूरे किए हैं लेकिन रामगोपाल वर्मा को उनके 48 साल के करियर में सरकार छोड़ कर कोई भी फ़िल्म पसंद नहीं आई। रामगोपाल वर्मा के शब्दों में सरकार छोड़कर बच्चन साहब की कोई फ़िल्म ढंग की नहीं थी। रामगोपाल वर्मा यहीं नहीं रूके।

उन्होंने माना कि अब तक कोई भी डायरेक्टर अमिताभ बच्चन के टैलेंट को निचोड़ ही नहीं पाया है। सबने उन्हें हमेशा हल्के में ही ले लिया है। दरअसल रामगोपाल वर्मा का किसी की तारीफ़ करने का तरीका भी ऐसा है कि दूसरों को वो अपमानित लगे। याद हो कि कुछ समय पहले उन्होंने अमिताभ के अभिनय की प्रशंसा में गालियां लिख गए थे जिस पर बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like