मिया मल्कोवा के साथ काम करके बोले रामू, औरत के शरीर से खूबसूरत कुछ भी नहीं

मिया मल्कोवा के साथ काम करके बोले रामू, औरत के शरीर से खूबसूरत कुछ भी नहीं, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा इन दिनों अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ फिल्म बनाने को लेकर सुर्खियों में हैं। वे पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ बना रहे हैं और फिल्म का बोल्ड ट्रेलर 14 जनवरी को रिलीज हो गया है, और फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपना नजरिया और अनुभव शेयर करेंगी। लेकिन इस बीच रामगोपाल वर्मा ने महिलाओं के शरीर को लेकर ट्वीट किया है। रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा हैः “मैं तहेदिल से इस बात में यकीन करता हूं कि इस दुनिया में महिलाओं के शरीर से ज्यादा खूबसूरत और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है।”

रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की शूटिंग यूरोप में की है और मिया मल्कोवा अमेरिकी पोर्न स्टार है। मिया का जन्म पहली जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में हुआ। मिया ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली।

मिया को पोर्न इंडस्ट्री में लाने का काम उनकी एक दोस्त ने किया जो उन्हें दूसरी क्लास से जानती थी। उसने उन्हें पोर्न की दुनिया से रू-ब-रू कराया। मिया को 2014 में एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया था। ये एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड हैं। मिया मल्कोवा को 2012 और 2013 में ट्वीस्टीज ट्रीट ऑफ द ईयर से नवाजा गया था।

रामगोपाल वर्मा ने फिल्म को लेकर फेसबुक पर लिखा थाः “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज।।।यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं। सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं।

बतौर एक इंसान और फिल्ममेकर ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ की गहराई में पूरा यकीन करता हूं। इसमें मिया मल्कोवा के हरेक अंग को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया होगा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like