कपिल शर्मा के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं बाबा रामदेव

कपिल शर्मा के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं बाबा रामदेव , ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड में बाबा रामदेव की एंट्री हुई । यह पहली बार हो रहा है, जब कपिल शर्मा के शो पर बाबा रामदेव आए। अब आप इस बात का तो अनुमान लगा ही सकते हैं कि इस बार जब दो बैचलर्स एक साथ आए हैं तो दोनों एक-दूसरे की शादी को लेकर तो फिरकी लेंगे ही।

बाबा रामदेव ने स्पष्ट किया है कि कपिल के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं, बल्कि कोई और लड़की सही रहेगी। बाबा रामदेव ने कपिल को यहां तक नसीहत दे डाली है कि उन्हें तो कोई अच्छी मॉडल भी मिल जायेगी, लेकिन उन्हें शादी किसी ऐसी लड़की से करनी चाहिए, जो सामान्य ज़िंदगी जीती हो और सामान्य ही लड़की हो। अब देखना यह है कि वाकई कपिल बाबा की नसीहत पर अमल करते हैं या नहीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव और कपिल की शादी की बात स्क्रिप्ट में नहीं लिखी थी, लेकिन अचानक ही रामदेव बाबा कपिल की शादी को लेकर सवाल पूछने लगे, तो एक रोचक माहौल बन गया। अब कपिल भला यह मौका कैसे छोड़ते, कि सामने बाबा रामदेव हों, जो कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और कपिल उनसे उनकी शादी के बारे में बात ही ना करें, लेकिन बाबा रामदेव भी किसी से कम हैं क्या…उन्होंने कपिल पर ऐसा दांव मारा कि खुद कपिल भी दंग रह गये।

बाबा रामदेव उल्टा कपिल के सामने यह सवाल लाकर खड़ा कर देते हैं और उन्हें इस बात के लिए खूब चिढ़ाते हैं कि कपिल बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज के साथ बहुत फ्लर्ट करते हैं, तो ऐसा ना हो कि वाकई बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही वे शादी करें।

You might also like