दीपिका चिखलिया निभाएंगी सरोजिनी नायडू का किरदार

दीपिका चिखलिया ने अपनी आने वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है।  दीपिका जल्द ही सरोजिनी नायडू के जीवन पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका चिखलिया मुख्य किरदार में हैं।

सरोजिनी का पहला पोस्टर खुद दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, ‘सरोजिनी नायडू…पहला लुक…पोस्टर।’ 

पोस्टर के जरिए इस फिल्म को स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी बताया गया है। उल्लेखनीय है कि दीपिका अपनी इस फिल्म के बारे में पहले भी बात कर चुकी हैं।

दीपिका चिखलिया ने कहा था, ‘मुझे सरोजिनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है। धीरज (निर्देशक) ने मुझे लॉकडाउन के चलते स्टोरी नहीं बताई है। मैं फिल्म की कहानी ध्यान से पढ़ती हूं।’

दीपिका ने सरोजिनी नायडू के किरदार को एक चुनौती माना है। उनके अनुसार ‘रामायण’ में सीता का किरादर निभाना इतना मुश्किल नहीं था। दरअसल उन्हें पहले किसी ने देखा नहीं था तो उन्होंने जो किया लोगों ने उससे ही संतुष्ट हो गए लेकिन सरोजिनी नायडू के बारे में लोग जानते हैं।

इस परिस्थिति में  किसी भी तरह की चूक भारी पड़ सकती है। प्रत्येक पक्ष पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। गौरतलब है कि दीपिका ने साल 1983 से लेकर 1994 तक कई फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें घर घर में पहचान ‘रामायण’ में निभाए अपने सीता के किरदार के लिए मिली।

लेकिन उन्होंने अपने बच्चे की परवरिश के लिए फिल्म दुनिया से थोड़ी दूरी बना ली। साल 2018 में उन्होंने लंबे समय बाद फिल्म ‘गालिब’ से फिल्मों में वापसी की। वहीं पिछली दफा वह फिल्म ‘बाला’ में नजर आईं थी।

रामानंद सागर की ‘रामायण’ के पुनर्प्रसारण के बाद शो के सभी पात्र फिर एक बार चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर लगातार रामायण के कलाकारों की बात हो रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like