अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते दिखेंगे राम अवतार भारद्वाज इस फिल्म में

अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते दिखेंगे राम अवतार भारद्वाज इस फिल्म में, अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल ये तस्वीर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की है।

आपको बता दें कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, डॉ. मनमोहन सिंह के तत्कालीन मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब ‘The Accidental Prime Minister: The Making And Unmaking of Manmohan Singh’ पर आधारित फिल्म है जिसे विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट कर रहे हैं। हंसल मेहता इस फिल्म के क्रिएटिव निमार्ता हैं।

फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका निभाएंगी और राहुल गांधी का रोल अर्जुन माथुर करेंगे। फिल्म में लाल कृष्ण आडवानी का रोल अवतार सिंह, लालू प्रसाद यादव के किरदार में विमल वर्मा और शिवराज पाटिल के किरदार में अनिल रस्तोगी नजर आएंगे।

इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक काफी चर्चा है। इस किताब ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन अब जब कि संजय बारू की इस किताब पर पूरी फिल्म बन रही है तो लोगों का ध्यान इस पर जाना लाजिमी है।

अटल बिहारी वाजपेयी

एक्टर राम अवतार भारद्वाज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर खुद अनुपम खेर ने इसके किरदारों की जानकारी दी थी। 

जाहिर है कि फिल्म राजनीति पर है तो उसमें अटल बिहारी वाजपेयी जी का जिक्र होना तो तय है। लंबे वक्त से बीमार चल रहे देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी 94 वर्ष के थे। उन्होंने पांच बजकर पांच मिनट पर आखिरी सांस ली। पिछले तीन दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। पिछले 24 घंटे से उनकी तबीयत बेहद नाजुक बनी हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like