रकुल प्रीत सिंह लॉकडाउन के दौरान कर रही हैं ऐसा काम कि….

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) गुरुग्राम में उनके घर के पास झुग्गियों में अपना गुजर बसर करने वाले 200 परिवारों की मदद कर रही हैं। उनका कहना है कि यह अपना आभार व्यक्त करने का उनका एक छोटा सा प्रयास है। रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने माता-पिता कुलविंदर सिंह और राजेंद्र के साथ मिलकर इन लोगों को घर का बना हुआ खाना मुहैया करा रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कहा, ‘मेरे पिता ने देखा कि इस पूरी झुग्गी में लोगों के पास अभी बुनियादी सुविधाएं तक नहीं है। हम इन सभी लोगों को दो वक्त का खाना दिला रहे हैं और हमने सोचा है कि लॉकडाउन के पूरा होने तक ऐसा ही करते रहेंगे।’

वह आगे कहती हैं, ‘अगर लॉकडाउन आगे बढ़ता है, तो मैं यह करना जारी रखूंगी। अभी मैं अप्रैल तक ऐसा करते रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं और बाद में परिस्थिति के हिसाब से देखा जाएगा। इस भोजन को मेरी सोसायटी में ही पकाया जाता है और इसके बाद इन लोगों तक पहुंचाया जाता है।’

रकुल कहती हैं, ‘यह मेरे पास जो कुछ भी है, उसके लिए आभार जताने का मेरा एक तरीका है और यह एक बहुत छोटा सा प्रयास है। अगर आप थोड़ा सा भी बदलाव ला सकते हैं, तो ऐसा बिल्कुल करें, क्योंकि मैं समाज को वापस लौटाने में यकीन रखती हूं।’ कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के चलते देशभर में 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच कई बॉलीवुड स्टार्स सामने आए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like