राखी सावंत ने कहा ‘मुझे और मेरे परिवार को कोरोना कभी नहीं होगा’

राखी सावंत अपने द्वारा दिए गए कई बयानों को लेकर अक्सर चर्चें में आ जाती है, और इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल राखी बीते बुद्धवार को एक कॉफी शॉप के पास स्पॉट की गई, जहाँ उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना कभी नहीं होगा क्योंकि जीसस उनके साथ है और उनके बॉडी में पवित्र खून है।

राखी द्वारा दिए गए इस अजीबोगरीब बयान का वीडियो वायरल होते ही एकबार सोशल मीडिया पर राखी सावंत की चर्चा तेज हो गई है। दरअसल राखी अक्सर ही पैपराजी के कैमरे में कैद होती रहती है। और ऐसे ही कई हैरान कर देने वाली बातें मीडिया से बोलकर लाइमलाइट में बनी रहती है।

बुद्धवार को मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, “मुझे कोरोना नहीं हो सकता और मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरी शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है। इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को कोरोना कभी नहीं होगा। क्योंकि मैनें अपनी सारी बुरी आदतें छोड़ दी है, अब कोई भी बुरी आदत नहीं है मुझमें। बस थोड़ा गुस्सा है, वो भी एक दिन ठीक हो जाएगा। मैनें भगवान के आगे खुद को सरेंडर कर दिया है।”

इस दौरान राखी सावंत ने निक्की तंबोली के भाई के बारे में भी बात की और बात करते हुए भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाईं। राखी सावंत ने कहा, “बिग बॉस हाउस में अक्सर निक्की अपन भाई के बारे में बात करती थीं। कहती थी कि वो अपने भाई को मिस कर रहीं हैं। मैं बहुत ही दुखी हूं और मुझे बहुत तकलीफ हो रहीं हैं, वो अपने भाई से बहुत प्यार करती थी। बहुत बुरा हुआ।”

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like