कैसे करें अपनी त्वचा को कोमल और जवान | राखी सावंत बता रही हैं गोबर फेसपैक के बारे में

कैसे करें अपनी त्वचा की देखभाल गोबर से, राखी सावंत ने अपनी खूबसूरती का राज खोल दिया है। राखी सावंत गाय के गोबर का फेसपैक इस्तेमाल करती हैं और इसीलिए वो हमेशा जवां दिखती हैं। वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। आप कह सकते हैं कि वह अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल तो शायद इसलिए ही करती हैं ताकि उन्हें फॉलो करने वाले लोगों को खबरों का मसाला मिल सके। कुछ दिनों पहले अपनी शादी की फर्जी खबर देकर सुर्खियां बटोरने वाली राखी फिलहाल गोबर की वजह से सुर्खियों में हैं।

राखी ने ये वीडियो 19 जनवरी को शेयर की और इसे अब तक कई लोग देख चुके हैं। राखी इस वीडियो में एक फेस पैक लगाए नजर आ रही हैं। राखी बताती हैं कि उन्होंने अपनी टेंशन मिटाने के लिए ये फेस पैक लगाया है। राखी के मुताबिक, उनके चेहरे पर लगा ये फेस पैक गाय के गोबर से बना है। राखी ने खुद डॉक्टर को आवाज लगाकर पूछा ताकि उनके फैन्स को ये ना लगे कि वह झूठ बोल रही हैं।

राखी के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोगों को कहना है कि ‘डॉक्टर तुम्हें पागल बना गया’। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि राखी भी किसी दिन अपनी अजब-गजब वीडियोज़ के लिए दीपक कलाल की तरह पिट सकती हैं। बता दें कि हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें एक शख्स दीपक कलाल की पिटाई करता नजर आ रहा था। वहीं डरे सहमे दीपक माफी मांगते दिख रहे थे। कैसे करें अपनी त्वचा का देखभाल इसके बारे में तो अब आप भी जान ही गए होंगे।

You might also like