राकेश रोशन को नहीं पता कि रईस नाम की कोई फिल्म भी है

राकेश रोशन को नहीं पता कि रईस नाम की कोई फिल्म भी है , शाहरुख़ ख़ान की रईस और रितिक रोशन की काबिल का क्लैश कल होने वाला है! बाज़ी जीतने की होड़ दोनों तरफ़ बराबर लगी है! हालांकि, रितिक और शाहरुख़ ने कहा था कि यह सिर्फ फ़िल्मों का क्लैश है न कि उनकी दोस्ती का मगर, पापा राकेश रोशन इस बात से शायद सहमत नहीं है!

खैर, कल फ़िल्म रिलीज़ हो रही है और हाल ही में जब हम राकेश से काबिल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने रईस देखी है? ऐसे में राकेश ने चेहरे पर शिकन के साथ कहा, “कौन सी फ़िल्म?” जैसे कि राकेश जानते ही नहीं कि ‘रईस’ कौनसी फ़िल्म है! इसके बाद राकेश ने कहा कि, “मैने काबिल देखी है और फिर से काबिल ही देखूंगा!”

राकेश रोशन ने हमेशा से इस क्लैश पर कहा है कि उन्होंने रिलीज़ डेट पहले एनाऊंस कर दी थी तो SRK को अपनी फ़िल्म रईस इस डेट पर नहीं लानी चाहिए थी। मगर, अब जब ये हो रहा है तो हो रहा है! लेकिन क्या आप जानते हैं कि रईस पर राकेश रोशन का लेटेस्ट रिएक्शन क्या है?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like