‘मेरे प्यारे पीएम’ के लिए गाना लिखेंगे गुलज़ार, जानिए क्यों

‘मेरे प्यारे पीएम’ के लिए गाना लिखेंगे गुलज़ार, जानिए क्यों , निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा को गुलज़ार का साथ बेहद पसंद है। यही वजह थी कि दोनों साथ में फिल्म ‘मिर्ज़्या’ में साथ भी आये। हालांकि फिल्म कामयाब नहीं हो पाई। लेकिन फिल्म के गाने दर्शकों ने काफी पसंद किये थे।

खास बात यह है कि इन दिनों बॉलीवुड में प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से प्रभावित काफी फिल्मों का निर्माण हो रहा है, जिनमें अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’, ‘फुल्लू’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं। बताते चलें कि ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में अंजलि पाटिल भी नज़र आएंगी।

अब नई खबर यह है कि एक बार फिर से गुलज़ार और राकेश ओम प्रकाश मेहरा साथ आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश की अगली फिल्म ‘मेरे प्यारे पीएम’ होगी। इस फिल्म में राकेश नए कलाकारों को मौके दे सकते हैं। ऐसी खबरें भी हैं लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए गाने गुलज़ार ही लिखने वाले हैं। खबर है कि फिल्म की कहानी शौच समस्या को लेकर है।

फिल्म ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जो अपने गांव की दशा और दिशा छोटी उम्र में ही बदल देना चाहता है। करीबी सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग मुंबई के घाटकोपर इलाके के स्लम एरिया में हो रही है। बताते चलें कि राकेश शौच समस्या को लेकर बड़े स्तर पर भी काम कर रहे हैं। वह एक संस्था के रूप में भी सक्रिय हैं। ऐसे में जाहिर है, वह यह फिल्म भी एक उद्देश्य के साथ लेकर आ रहे होंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like