राजवीर सिंह काशी टू कश्मीर में दिखाएंगे अपने अभिनय का जलवा

राजवीर सिंह फिल्म काशी टू कश्मीर में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और उन्हें लग रहा है कि यह सही समय है ऐसी फिल्मो के प्रदर्शन का। आपको बता दें कि बॉलीवुड मूवीज में इन दिनों स्टार्स से ज़्यादा कंटेंट देखा जा रहा है।

नई और अच्छी कहानियों में नए एक्टर्स भी अपनी गजब की अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। कंटेंट को ही किंग मानने वाले एक न्यू कमर एक्टर राजवीर सिंह आज एक उभरते हुए कलाकार हैं जो ना केवल कुछ बॉलीवुड फिल्में बतौर लीड कर रहे हैं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं।

ओमपुरी के अभिनय से सजी फिल्म ‘गाँधीगीरी’ से सुर्ख़ियों में रहे निर्देशक सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी कंट्रोवर्शियल फिल्म “राम की जन्मभूमि”से राजवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया। फिल्म में उन्हें मनोज जोशी और गोविन्द नामदेव जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला।

वह इस फिल्म में बेहद महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आए. सच्ची घटना से प्रेरित इस रियलिस्टिक फिल्म के जरिए राजवीर सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बनाई और अब इसी फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा की अपकमिंग फिल्म काशी टू कश्मीर में वह लीड रोल प्ले कर रहे हैं ।

पंजाब के एक मध्यम वर्गीय परिवार से सम्बन्ध रखने वाले राजवीर सिंह किस्मत पे बेहद यकीन रखते हैं। एक्टर बनने का जुनून उन्हें दिल्ली और फिर मायानगरी मुंबई खींच लाया। पंजाबी एलबम से शुरुआत करने वाले राजवीर सिंह ने कई रीजनल फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया तब सनोज मिश्रा ने उन्हें राम की जन्मभूमि औफर की।

फिल्म काशी टू कश्मीर में भी राजवीर सिंह एक बेहद चैलेंज भरी भूमिका निभाने जा रहे हैं। साथ ही रेप जैसे मुद्दे पर एक शॉर्ट फिल्म में भी वह दिखाई देंगे जिसे कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भेजा जाएगा। इस शोर्ट फिल्म का नाम है “द परफेक्ट स्माइल” जिसे बंदिता बोरहा ने डायरेक्ट किया है।

राजवीर सिंह डिजिटल प्लेटफॉर्म को ही वर्तमान और भविष्य मानते हैं “देखिये आज डिजिटल का ही जमाना है. लोग अपने मोबाईल पर ही सारा कंटेंट देखना चाहते हैं. बेशक फिल्मो का अपना ही एक औरा होता है और हर कोई मूवीज करना चाहता है मगर वेब सीरिज और शोर्ट मूवीज भी आज कामयाबी से चल रही हैं और दर्शकों को भलीभांति लुभा रही हैं. मैं दोनों प्लेटफोर्म पर काम करने के लिए तैयार हूँ और कर भी रहा हूं।”

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक्टिंग से बेहद प्रभावित राजवीर सिंह संजय लीला भंसाली, राजकुमार हिरानी और अनुराग कश्यप जैसे फिल्म मेकर्स के साथ काम करना चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like