राजश्री प्रोडक्शन्स की अगली फ़िल्म के लिए साथ आये राजवीर देओल और अवनीश बड़जात्या

राजश्री प्रोडक्शन्स  की पहचान देश के एक अग्रणी और प्रतिष्ठित फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के तौर पर होती है। इस प्रोडक्शन हाउस को एक से बढ़कर एक पारिवारिक और लोकप्रिय मनोरंजक फ़िल्मों के लिए जाना जाता है।

बड़जात्या परिवार के नेतृत्व में 74 साल से चल रहे इस प्रोडक्शन हाउस की चौथी पीढ़ी अब इसकी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने, और इसकी कमान संभालने को तैयार है। ग़ौरतलब है कि राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई जा रही अगली फ़िल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या करेंगे। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के माध्यम से एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे अवनीश निर्माता/निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे हैं। इतना ही नहीं, राजश्री प्रोडक्शन्स की इस 59वीं पेशकश का लेखन भी अवनीश ने ख़ुद ही किया है। अवनीश की इस पहली फ़िल्म में सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बतौर हीरो अपना डेब्यू करेंगे।

यूके में रंगमंच से संबंधित अध्ययन करने के बाद, राजवीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। राजवीर ने रंगमंच के मशहूर निर्देशक डायरेक्टर फ़िरोज़ अब्बास ख़ान के मातहत प्रशिक्षण भी हासिल किया है। ऐसे में पूरी तैयारी के साथ राजवीर राजश्री प्रोडक्शन्स की अगली फ़िल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।

राजवीर के बारे में अवनीश कहते हैं, “राजवीर अपनी आँखों से बहुत कुछ बयां कर जाते हैं। वे बहुत ही मेहनतकश शख़्स भी हैं। जैसे-जैसे हम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक-दूसरे से चर्चा करते चले गये, मुझे इस बात का एहसास होता गया कि राजवीर ही हीरो के तौर पर मेरी फ़िल्म के लिए पूर्णतया उपयुक्त शख़्स हैं।”

इस फ़िल्म में एक आधुनिक लव स्टोरी को दर्शाया गया है। इस फ़िल्म‌ में अवनीश और राजवीर की ज़िंदगी का अक्स नज़र आएगा जिसमें आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों के मानी समझाने की कोशिश की जाएगी। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म‌ में राजवीर के अपोज़िट हीरोइन का किरदार निभाने वाली लड़की की तलाश अभी भी जारी है‌।

उम्मीद के मुताबिक ये फ़िल्म इस साल जुलाई महीने में फ़्लोर पर जाएगी और इसे अगले साल यानि 2022 में देशभर में रिलीज़ किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like