एसएस राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है बाहुबली से भी तगड़ा, जल्द होगा काम शुरु

एसएस राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है बाहुबली से भी तगड़ा, जल्द होगा काम शुरु , ‘बाहुबली द बिगनिंग’ का नाम हिंदी सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो चुका है। फिल्म का सीक्वल भी रिलीज के लिए तैयार हैं। खबर है कि इसके निर्देशक एसएस राजमौली जल्द ही दूसरा प्रोजेक्ट शुरू करेंगे। यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट होगा, जिसका नाम ‘महाभारत’ रखा गया है।

फिल्म का बजट 500 करोड़ माना जा रहा है। हालांकि फाइनल स्टारकास्ट तय होना है। अगर यह प्रोजेक्ट बन जाता है तो निश्चित रूप से यह पहली फिल्म होगी जहां पर हर इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स साथ में काम करेंगे। ‘महाभारत’ अपने आप में ही एक बड़ा प्रोजेक्ट है। हर एक्टर के लिए पूरी संभावनाएं होंगी।

जानकारी के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में सुपरस्टार आमिर खान, रजनीकांत, मोहनलाल जैसे सितारे काम करेंगे। गौरतलब है कि ‘दंगल’ की प्रमोशन के दौरान आमिर ने स्पष्ट रुप से कहा था कि उन्हें राजमौली का काम पसंद है। मौका मिलने पर वो जरुर साथ काम करेंगे। इसके बाद राजमौली ने भी अपनी ओर से संकेत दिया था कि वो एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। यह तीन हिस्सों में बनाई जाएगी। इसे बनने में 4 – 5 साल का समय लग जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like