राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री का ट्रेलर रिलीज

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री का ट्रेलर रिलीज , ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है और फिल्म के ट्रेलर में अायुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म एक भूत की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है और आपको खूब हंसाने वाला है। साथ ही ट्रेलर में हॉरर का भी पुट देखने को मिल रहा है। फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखने वाली है।

ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म को प्रोड्यूस किया है मैडॉक फिल्म्स ने और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान है। बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ के बाद ये दूसरी कॉमेडी फिल्म आने वाली है। हालांकि ये फिल्म खालिस डरावनी नहीं है। ये एक हॉरर-कॉमेडी है जैसे इसी साल रिलीज हुई अभय देयोल की फिल्म- नानू की जानू थी। स्त्री के अलावा श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम करने वाली है। इसके अलावा फिलहाल उनके हाथ शाहिद कपूर स्टारर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के साथ ‘साहो’ भी आने वाली है। वहीं, राजकुमार राव ‘फन्ने खां’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जैसी फिल्मों में बिजी है।

बता दें कि इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर में राजकुमार राव और श्रद्धा की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। राजकुमार, श्रद्धा से प्यार करते हैं लेकिन वो गांव में हर साल सिर्फ एक बार पूजा के मौके पर आती है। जिससे शक गहराने लगता है वहीं, पंकज त्रिपाठी उस स्त्री के बारे में बताते हैं जो भूत है।राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा बेहत उत्साहित थी। उन्होंने अपनी इस फिल्म और को-स्टार राजकुमार राव के बारे में बताते हुए कहा था, ‘यह पहली बार है कि मैं एक हॉरर कॉमेडी कर रही हूं। यह बहुत मजेदार रही और राजकुमार राव ऐसे शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ काम कर सपना सच हुआ। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।’

You might also like