कीर्ति खरबंदा की शादी में ज़रूर आना, नहीं तो राजकुमार राव परेशान कर देंगे

कीर्ति खरबंदा की शादी में ज़रूर आना, नहीं तो राजकुमार राव परेशान कर देंगे, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल कमाल जा रहा है। पहले उनकी ‘बरेली की बर्फी’ हिट हुई और फिर ‘न्यूटन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार गई। अब उनकी अगली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन ये फिल्म कई मायनों में खास है क्योंकि इस फिल्म में देश की 47वीं हॉट लड़की कीर्ति खरबंदा भी नजर आएंगी।

कनाडा और तेलगु फिल्म एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने अपने करियर की शुरूआत तेलगु फिल्म से की। कीर्ति ने 2009 रिलीज ‘बोनी’ से डेब्यू किया था। फिल्म ‘चीरू’ से उन्होंन कन्नड़ में डेब्यू किया था। साल 2016 रिलीज ‘रिबूट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 2017 में ‘ब्रुश ली’ में काम की थी।

2015 में कीर्ति खरबंदा को 2015 में ‘मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब’ मिला। साथ ही 47 वीं हॉट लड़की का भी खिताब मिला। कीर्ति का क्यूट लुक और बबली चार्म लोगों को काफी पसंद आता है।

आपको बता दें कि ‘शादी में जरूर आना’ के निर्माताओं ने ‘शादी में जरूर आना’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म राजकुमार राव के साथ कृति खरबंदा नजर आएंगी। फिल्म को विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो न्यूटन स्टार राजकुमार राव और कृति खरबंदा को साथ में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि राजकुमार को अक्सर गंभीर रोल में देखा गया है वहीं कीर्ति को पहले ही सबसे हॉट लड़की का खिताब मिल चुका है।

You might also like